किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

अस्सलाम वालैकुम दोस्तों, किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा -अगर आपके महबूब की शादी या मांगनी किसी और से हो रही हैं तो उसको कसे रोका जायेगा और आपका रिश्ता वहा कसे होगा बिना कोई रुकावट के सभी की रजामंदी से हम आपका निकाह आपके महबूब से करवाने का वादा करते हैं आपको सिर्फ किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा करना हैं ।

सिर्फ एक वज़ीफ़ा जो आपकी जिंदगी बदल दे
सिर्फ 3 दिन का वज़ीफ़ा
हमारा वादा हैं।

ध्यान दीजिएगा :-
इस वज़ीफ़े को किसी गलत मक़सद के लिए इस्तेमाल में ना ले और इसको किसी के नुकसान के लिए करने की कोसिस ना करे वरना किसी भी तरह का कोई भी नुकसान हो सकता हैं क्यों की यह एक पाक वज़ीफ़ा हैं इसको सिर्फ पाक मक़सद के लिये इस्तेमाल में लीजियेगा, किसी हराम मक़सद के लिये हम किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा करने की इज़ाज़त नहीं देते हैं।

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा:-

क्या आपको पता हैं आज के वक़्त में सिर्फ 5% लोग ही ऐसे होते हैं जिनका प्रेम विवाह होता हैं वरना सभी लोग अपनी छोटी छोटी गलतिओ को नजर अंदाज कर के अपने पाक रिश्ते हो ख़राब कर देता हैं और जब उनका महबूब की शादी कहि और हो रही होती हैं तब उनको सब समझ आता हैं और उसके बाद वो सब कर सकते हैं अपनी महोब्बत को पाने के लिये।

लकिन हमें समझ में यह नहीं आता हैं की वक़्त रहते आप सब लोग क्यों नहीं समझते हो एक दूसरे को , एकदूसरे की कदर जब तक नहीं करोगे तब तक ऐसे मसले आने नहीं रुकेगा अपनी महोब्बत को सब से बचा कर रखना किये अपने महबूब का ध्यान रखो सब कुछ तुम्हे ही संभालना हैं जो काम आप कल करोगे तो आज क्यों नहीं करना कहते हो।

हमें एक बात और समझ में नहीं आ रही हैं जब लड़का और लड़की राज़ी हैं तो उनके वालिद उनके निकाह अपनी मर्जी से करवा कर कोनसी खुसी देख रहे हैं जो उन दोनों को दिखाई नहीं दे रही हैं किया उनको समझ नहीं आता हैं उनके बच्चो की खुसी में ही उनकी खुसी हैं शादी या निकाह के लिये सिर्फ एक बात जरुरी हैं लड़का और एक दूसरे को समझते हो इसके अलावा हमरे हिसाब से कुछ भी जरुरी नहीं हैं और बाकि सभी बात गलत हैं।

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा आपको इन सभी मसले का एक साथ हल करेगा और आपको सिर्फ पाक मन से सच्ची ईमान से अल्लाह तल्लाह का नाम लेकर यह किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा की शुरुआत करनी हैं यक़ीनन आपको किसी की शादी तोड़ने के वज़ीफ़े में जरूर कामयाबी हासिल होगी इंशा अल्लाह।

किसी की मंगनी तोड़ने का वज़ीफ़ा– अगर आप किसी की मांगनी तोडना चाहते हो तो यक़ीनन आप सही जगह आये हो आपको किसी की मंगनी तोड़ने का वज़ीफ़ा करने के लिये कुछ बाते ध्यान में रखनी होगी यह आपके लिये भोत जरुरी हैं कभी भी जब आपको यह मालूम चले आपके महबूब की शादी या मंगनी किसी और के साथ तय हो गयी हैं।

चाहे आप और आपका साथी एक दूसरे से ही महोब्बत करते हो यह मंगनी या शादी आपके मर्जी के खिलाफ हो रही हैं तब आपको बिलकुल भी निरास नहीं होना हैं।

क्यों ऐसे वक़्त में आपके महबूब का साथ देने वाले सिर्फ आप ही हो और कोई उतना उसका साथ नहीं पायेगा जितना आप उसका साथ दे सकते हो ।

दूसरी बात यह हैं की हमेशाह आपको अपनी सोच को सही रखना हैं कभी गलत मत सोचना क्यों की जीता आप सही सोचोगे उतनी जल्दी आपके मसले का हल होगा ऐसा हम इस लिये भी बोल रहे हैं क्यों की मुसीबत के वक़्त जब आप भोत ज्यादा परेशान हो जाते हो तो आपसे भोत बड़ी बड़ी गलतिया हो जाती हैं और उन गलतियों की वजह से आपका महबूब और बाकि सभी इंसान आपसे दूर हो जाते हैं।

कभी भूल कर भी परेशान होकर यह बड़ी बड़ी गलतिया मत कर देना वरना आपकी महोब्बत में दरार पद जयेगी और आप मालूम भी नहीं चलेगा इतनी जल्दी सब बदल जयेगा।

किसी का रिश्ता रोकने का वज़ीफ़ा – किया आपने पहले कभी किसी मौलाना या किसी भी इंसान से अपने यह मसले का हल करवाने की बात करि हैं अगर ऐसा हैं तो किया उन्होंने आपके मसले का हल क्या हैं इसका जवाब नहीं होगा क्यों की अगर ऐसा होता तो आप यह नहीं आते बल्कि उन्होंने आपका वक़्त और भरोसा दोनों खराब किया होगा।

पर जैसे की हमारे हाथो की पांचो उंगलिया एक जैसे नहीं होती हैं वसे हर इंसान एक जैसा नहीं होता हैं आपको एक बार हमारे बताये हुआ वज़ीफ़ा को करना चाहिए दुबारा कभी आपको आपके मसले के लिये परेशान नहीं होना पड़ेगा हम वडा करते हैं की आप किसी का रिश्ता तोड़ने के वज़ीफ़े में जरूर कामयाब होंगे अगर आप इसको ठीक से करोगे तो इंसान अल्लाह आपको आपके पाक मक़सद में कामयाबी मिले

किसी की शादी रिश्ता या मंगनी तोड़ने का वज़ीफ़ा – यह वज़ीफ़ा सिर्फ 3-4 दिन का हैं और आपको यह वज़ीफ़ा करने के दौरान खुद को पाक साफ रखना हैं यह भोत जरुरी हैं क्यों की तभी आप किसी की शादी रिश्ता या मंगनी तोड़ने में कामयाबी हासिल कर पाओगे।

अब हम आपको किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा बताने जा रहे हैं:-

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा

अगर आपको किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा यह समझ में नहीं आरहा हैं तो आप इसकी वीडियो देख सकते हो विडिओ को देखने के लिये यहां क्लिक करो

किसी की शादी तोड़ने की दुआ – यह दुआ आपको आपके इसी मसले के साथ साथ आपकी जिंदगी में बहोत सारी जगह आपके काम आएगी इस किसी की शादी तोड़ने की दुआ से आपको स्यांती मिलेगी और आप बेचैन नहीं होंगे।

बल्कि आपको किसी की शादी तोड़ने की दुआ से आपके वज़ीफ़े को ताकत मिलेगी और आपका मसला जल्द हल होगा लकिन इस दुआ को करते वक़्त आपको इस दुआ पर और अल्लाह तल्लाह पर भरोसा होना चाहिए ।

किसी की शादी तोड़ने का वज़ीफ़ा और किसी की शादी तोड़ने की दुआ करने के बाद आपको अल्लाह तल्लाह से दुआ करनी होगी आपके पाक मक़सद को कामयाबी दे ।

मुश्किल वक़्त की दुआ
असीम खान जी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *