किसी को पाने की दुआ

अस्सलाम वालैकुम दोस्तों, किसी को पाने की दुआ – यह दुआ आपको जल्द ही अपनी मोहब्बत में कामयाबी दिला सकती हैं सिर्फ एक दुआ से आप किसी भी इंसान को अपना बना सकते हो उसको हासिल कर सकते हो अब वो चाहे आपके महबूब हो या परिवार के हो या फिर आपके दोस्त हो कोई भी हो सिर्फ किसी को पाने की दुआ करने से आपको सिर्फ 4-8 दिनों में अपने मक़सद में कामयाबी हासिल कर सकते हो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना हैं बस किसी को पाने की दुआ पढ़नी हैं।

किसी को पाने की दुआ

आज हम बात करने जा रहे हैं किसी को पाने की दुआ के बारे में यह दुआ आपको जल्द किसी को पाने में कामयाबी हासिल करवाएगी और किसी को पाने की दुआ से आप किसी के दिल में खुद के लिए मोहब्बत पैदा करने में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हो।

किसी को पाने की दुआ

एक जरुरी बात-

यह दुआ सिर्फ पाक मक़सद के लिए हैं इसका किसी भी तरह से गलत इस्तेमाल में लेना हराम हैं अगर आप इसका गलत इस्तेमाल करते हो और इस दुआ से किसी का नुकसान होता हैं तो यकीं करएगा यह दुआ करने के बाद आपको सब से ज्यादा नुकसान होगा और आप कभी अल्लाह तल्लाह को दुबारा चुनौती नहीं दोगे।

किसी को पाने की दुआ को इस्तेमाल करने से पहले आपको हमसे इजाजत लेनी होगी हम आपको सही रास्ता दिखायेगा – इंशा अल्लाह आपको आपके पाक मक़सद में जरूर कामयाबी हासिल होगी।

आपके मन में बहोत से सवाल होंगे किसी को पाने की दुआ को लेकर, लेकिन आपको बिलकुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं हैं यह दुआ बहोत खास हैं इसको हमने बहोत बार अजमाया हैं।

आपकी जिंदगी में आपको जिस इंसान से महोबत होती हैं एक दिन वह आपको छोड़ कर चला जाता हैं या फिर आप किसी को जानते हो और आपको धीरे धीरे उस से महोब्बत हो जाती हैं लेकिन आपके पास उसके करीब आने का कोई रास्ता नजर नहीं आरहा हैं और वह इंसान आपसे दूर जाता जा रहा हैं।

धीरे धीरे आपको ऐसा लगने लग जाता हैं की अब आप कुछ नहीं कर सकते हो तो आपको हम यही कहेगा, ऐसा सोचना आपका गलत हैं यहां कुछ भी नामुनकिन नहीं हैं आप जो चाहते हो वो सब पा सकते हो सिर्फ मक़सद पाक और इरादे बुलंद होने चाहिए और उसके बाद आपको आपके मक़सद में कामयाबी के लिये सिर्फ यह एक किसी को पाने की दुआ पढ़नी हैं।

Related post –

मोहब्बत की दुआ –

मोहब्बत हासिल करने की दुआ | 3 दिन में प्यार को पाने की दुआ –

आपको किसी को पाने की दुआ पढ़ने के साथ साथ कुछ और भी करना होगा जो की आपको हर दिन करना चाहिए पर आप अगर हर दिन नहीं कर सकते हो तो जब तक आपको आपके मक़सद में कामयाबी हासिल नहीं हो जाती तब तक आप इसको जरूर करियेगा।

इस से आपको बहोत फायदा होगा, और आपको आपके पाक मक़सद में जल्द कामयाबी हासिल होगी आपसे अल्लाह तल्लाह खुश होंगे और आपके मक़सद के बिच के सभी तरह के मसले अपने आप ही हल हो जायेगे।

आपको हर दिन पाक साफ कपडे पहनने हैं और पांच वक़्त की नमाज़ पढ़नी हैं, किसी का नुकसान न तो करना हैं और ना ही नुकसान करने के बारे में सोचना हैं चाहे वो आपका कितना भी बड़ा दुशमन क्यों ना हो उसको अल्लाह तल्लाह के ऊपर छोड़ देना हैं ।

उसके बाद आपको अपने मक़सद के कामयाबी तक किसी के बारे में बुरा नहीं बोलना हैं जसे किसी को गन्दा मत बोलना चाहे सामने वाला आपको कुछ भी बोले आप सिर्फ चुप रहना वो अपने आप चुप हो जायेगे ।

यह सब धयान में रखते हुऐ आपको यह दुआ पढ़नी हैं आपको आपके मक़सद में कामयाबी हासिल करने से कोई नहीं रोक पायेगा यह हमारा वादा हैं इंशा अल्लाह आप अपने पाक मक़सद में जरूर कामयाब होंगे।

किसी को पाने की दुआ

किसी को पाने की दुआ

आप इस दुआ के साथ दिन में किसी भी वक़्त आयतुल कुर्सी पढोगे तो आपके लिये बहोत अच्छा रहेगा इस से आपको आपके मक़सद में जल कामयाबी हासिल होगी।

इस दुआ में अगर आपको कोई मसला आये तो आप हमसे राब्ता कर सकते हैं हम आपकी जरूर मदत करेगा हमें आपकी मदत करने में बहोत खुसी होगी।

हमसे राब्ता करने के लिये हमें कॉल या हमें वत्स अप्प पर मस्ज करे आपको जल्द आपके सवालो के जवाब मिलेगा हमारे नंबर है +91-7230057486

आपका मसला जल्द से जल्द पूरा होगा है हम आके लिये दुआ करेंगे इंशा अल्लाह।

किसी को पाने की दुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *