पसंद की शादी की दुआ

अस्सलाम वालैकुम दोस्तों, पसंद की शादी की दुआ – क्या आपको मालूम हैं, दुनिया में 5% लोग ही ऐसे होते हैं जिनकी शादी उनकी पसंद से होती हैं बाकि सभी ऐसे ही घुट कर रहा जाते हैं उनके लिए हम लेकर आये हैं पसंद की शादी की दुआ, और आज हम आपको पसंद की शादी की दुआ के बारे में बातयेगा और इसके फायदे भी हम आपको बतायेगे।

सिर्फ यही एक दुआ हैं जो आपकी जिंदगी बदल सकती हैं
सिर्फ 7 दिन की दुआ
शादी की दुआ

धयान दीजिएगा –
पसंद की शादी की दुआ का इस्तेमाल आप किसी को नुकसान पहुंचने के लिए नहीं करियेगा, और इसका इस्तेमाल किसी भी हराम मक़सद के लिए नहीं करएगा अगर आप इसका नाजायज इस्तेमाल करते हो तो आपके किसी भी तरह के नुकसान की जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी,

इस लिए इस दुआ को करने से पहले हमसे राबता जरूर कर ले हमसे इजाजत लेने के बाद ही आप इस दुआ को करियेगा तो मुनासिफ रहेगा।

पसंद की शादी की दुआ

पसंद की शादी की दुआ के फायदे –

पसंद की शादी की दुआ को आप कहि भी किसी भी वक़्त पढ़ सकते हो और अपने पाक मक़सद में कामयाबी हासिल कर सकते हो, और अगर आपके शादी में कोई रुकावट आरही हैं तो वो खुद बे खुद दूर हो जाएगी।

और अगर आपकी शादी के लिए आपके घर में या आपके महबूब के घर में कोई राजी नहीं हैं जैसे आपके अम्मी अब्बू और आपके महबूब के अम्मी अब्बू राजी नहीं हैं तो वह आपकी शादी के लिया सिर्फ 7 दिन में राजी हो जायेगे यह इस दुआ की सब से बड़ी खास बात हैं।

पसंद की शादी की दुआ को हमने बहोत बार अजमाया हुआ हैं और मक़सद में कामयाबी हासिल की हैं तो आप बेफिक्र होकर अपने पाक मनसुफे के लिए इस दुआ का इस्तेमाल कर सकते हैं पसंद की शादी की दुआ को करने से सिर्फ 7 दिन में ही आपकी शादी जहा आप चाहते हैं वहां बिना किसी रुकावट के घर वालो की रजामंदी से मुकम्बल हो जाएगी यह हमारा वादा हैं।

related post –

किसी की शादी तोड़ने के वज़ीफ़ा

अगर आप जिस से शादी करना चाहते हैं उसकी शादी कहि और तय हो गयी हैं तो आप किसी की शादी तोड़ने के वज़ीफ़ा से उसकी शादी तुड़वा सकते हैं और अपनी महोब्बत को वापिस हासिल कर सकते हैं सिर्फ एक वज़ीफ़े से

शादी की दुआ

आपकी जिंदगी में आप बहोत सी ऐसी गलतिया करते हो जिनको करने के बाद आप फिर से ठीक हो सकते हो लेकिन आपकी शादी एक ऐसा वक़्त आता हैं अगर आप इसमें कोई गलती करोगे तो जिंदगी भर तड़पते रहा जाओगे ।

हमारे हिसाब से आपको हमेसाह अपनी अम्मी अब्बू की बात माननी चाहिए लेकिन अगर वो आपकी महोब्बत में आपका साथ नहीं देते हैं तो आपको अपने दिल की बात सुननी चाहिए और अपने महबूब से ही शादी करनी चाहिए क्यों की अगर आप इस वक़्त हार मान जाओगे तो आपको बाकि की जिंदगी ऐसे इंसान के साथ गुजारनी पड़ेगी जिसको आप जानते भी नहीं होंगे।

सभी कहते हैं की शादी के बाद धीरे धीरे सब ठीक हो जाता हैं लेकिन सोचो अगर सब ठीक नहीं हुआ तो, आप की जिंदगी तो ख़राब हो जाएगी ना, अगर आप अपने पसंद से शादी नहीं कर पाओगे तो बस आप समजह जाओ।

पसंद की शादी की दुआ ही इकलौता एक ऐसा रास्ता हैं जो आपको आपको आपकी खुवाईश को पूरा कर सकता हैं पर इसके लिए आपको कुछ बातो का कहयल रखना होगा, आपको यह दुआ पढ़ते वक़्त जिस से आप शादी करना चाहते हो उसका ख्याल हमेशाह दिल और जहन में रखना होगा,

कभी भी दो लड़की या लड़के के लिए इस दुआ का इस्तेमाल मत करना वरना आपकी शादी जिस से आप करना चाहते हो उस से तो होगी नहीं बल्कि किसी भी जगह तय नहीं होगी ।

पसंद की शादी की दुआ

पसंद की शादी की दुआ करते वक़्त आपको ख्याल रखना होगा की कोई आपको इस दुआ को पढ़ते वक़्त न तो देखे और ना ही इस दुआ के बारे में कुछ बोले वरना नजर का खतरा हो जायेगा, इस दुआ को पढ़ने से पहले आपको दुरूद सरीफ पढ़नी होगी

दुरूद सरीफ हिंदी में पढ़ने के लिए आप यह क्लिक करो –

दरूद सरीफ इंग्लिश में पढ़ने के लिए यह क्लिक करो –

अब हम आपको पसंद की शादी की दुआ के बारे मैं बताने जा रहे हैं तो धयान से करियेगा-

पसंद की शादी की दुआ

सब से पहले दुरूद सरीफ पढ़ो उसके बाद आपको पहली दुआ 21 मर्तबा पढ़नी हैं और उसके तुरंत बाद आपको 101 बार दूसरी दुआ पढ़नी हैं और आखिर में आपको जिस से शादी करनी हैं उसका नाम पुकारना हैं और अल्लाह से दुआ करनी हैं सच्चे दिल से जिस से आप शादी करना चाहते हो उसके लिए।

इंशा अल्लाह आपकी दुआ जरूर कबूल होगी

मन पसंद शादी का खुवाब सभी देखते हैं पर हर किसी का खुवाब मुकम्बल नहीं होता हैं आप सभी यही सोचते होंगे की यह सिर्फ एक सपना हैं पसंद की शादी की दुआ से आप आपने सपनो को हकीकत में तब्दील होते देख सकते हो। यह हमारा वडा हैं आपकी शादी उसी से होगी जिस से आप महोब्बत करते हो सिर्फ आपको हमारी बताई हुई दुआ ( पसंद की शादी की दुआ पढ़नी होगी ) को करना होगा ।

मन पसंद शादी कैसे की जाती हैं और उसकी कामयाबी का राज़ क्या हैं ?

हम आपको यह जरूर बताएगा,
ताकि आप भी वह गलती नहीं करो जिस से आपकी पसंद की शादी में कोई रुकावट आजाए और आपका रिश्ता आपकी पसंद की जगह नहीं होकर वह हो जहा आपके अम्मी आबू चाहये।

सब से पहली गलती – आप अपनी महोब्बत के बारे में किसी को मत बताओ जब तक आप उसमें कामयाबी हासिल नहीं कर लेते हो क्यों की आज के वक़्त में आपका अच्छा चाहने वाले बहोत काम हैं और आपका बुरा करने वाले बहोत ज्यादा होंगे ।
तभी हम यह कहते हैं जब तक आपकी मोहब्बत आपकी शादी में तब्दील नहीं हो जाती तब तक आपको उसके बारे में किसी को नहीं बताना चाहीए ।

आपको खुद अपने अम्मी अब्बू को खुद अपनी महोब्बत के बारे में बताना चाहीए। सब से पहले अपनी अम्मी को इसके बारे में बताओ क्यों की आपकी महोब्बत को आपकी अम्मी के अलावा और कोई इतना जल्दी नहीं समझेगा।

गलतिया सभी करते हैं पर गलती करने से कुछ नहीं होता आपका नुकसान सब से ज्यादा तब होगा जब आप अपनी गलतियों से कुछ नहीं सीखोगे और आप ऐसे ही गलती पर गलती करते जाओगे।

अपनी जिंदगी का कुछ मक़सद बनाओ क्यों की बिना मक़सद वालो की जिंदगी बहोत नुकसान देती हैं।
आपको अपनी जिंदगी में अगर कुछ चाहिए तो वो आपको जरूर मिलेगा पर आपको उसके लिए बहोत मेहनत करनी होगी अपने अंदर एक जुनून बनाओ, जो आपको चाहिए तो आप उसको किसी भी कीमत पर हासिल करो।

तब तक आप आराम से मत बैठो जब तक आपको अपने मक़सद में कामयाबी हासिल नहीं मिल जाती हैं, याद रखना अल्लाह तल्लाह भी उन्ही की मदत करते हैं जो लोग कुछ की मदत करते हैं ।

बाकि आपको अपनी पसंद की शादी करने में कसी भी मुश्किल आये आपको आपके मसले का एक ही हल चाहिए होगा आपको सिर्फ पसंद की शादी की दुआ पढ़नी हैं यकींन आपको अपने मक़सद में कामयाबी मिलेगी।

Shadi ki dua / Pasand ki shadi ki dua ki video –

शादी की दुआ ( shadi ki dua ) की यह वीडियो से आप अपनी पसंद की शादी कर सकते हो यह दुआ आपको आपके मसले को हल करने में कामयाबी दिलाएगी इंशा अल्लाह सब ठीक हो जयेगा यह हमारा वादा हैं आपको सिर्फ अपनी पसंद की शादी की दुआ करनी यह वो भी तभी यह दुआ करना जब जिस से आप शादी करना चाहते हो वो भी आपसे शादी करना चाहये तो इंशा अल्लाह आपका मसला हल हो जयेगा यह हमारा वादा हैं।

पसंद की शादी करना सभी चाहते हैं लकिन कामयाबी सभी को हासिल नहीं हो पति हैं हम यहकिन दिलाते हैं जो भी पसंद की शादी की दुआ ( Pasand ki shadi ki dua ) करेगा वह अपने मसले में कामयाबी हासिल करेगा सिर्फ यह शादी की दुआ करने से आप सभी शादी के मसलो से हमेशाह हमेशाह के लिया छुटकारा मॉल जायेगा ।

शादी की दुआ ( shadi ki dua ) या यु कहे की पसंद की शादी की दुआ ( Pasand ki shadi ki dua ) बात एक ही हैं आप एक बार भरोसा करो फिर हमें बताना आपको आपके मसले का हल सिर्फ यह दुआ पढ़ने से हासिल होगा हमने बहोत लोगो के मसले सिर्फ यही दुआ पढ़ कर उनको उनके मसले में कामयाबी हासिल करवाई हैं।

Shadi ki dua / Pasand ki shadi ki dua / Apni pasand ki shadi ki dua =>

पसंद की शादी की दुआ

पसंद की शादी की दुआ पढ़ने के बाद आपको किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं होगी, आपके सभी मसलो के हल सिर्फ इसी एक दुआ से मुकम्बल हो जायेगा यह हमारा वादा हैं।

Pasand ki shadi ka wazifa – आप अपनी जिंदगी में काफी गलतिया करते हो लेकीन शादी जैसी गलती आप जान बुझ कर करोगे तो पूरी जिंदगी आपको उसकी सज़ा भुगतनी होगी और आप अपने आपको कभी माफ़  नहीं कर पाओगे।

अगर आप किसी से  मोहब्बत करते हो और उस से शादी करना चाहते  हो तो हम आपकी मदत करेंगे आप चिंता मत करो सब ठीक होगा आप सिर्फ पसंद की शादी की दुआ पढ़नी हैं सब ठीक हो जायेगा।

Pasand Ki Shadi Ka Wazifa or Dua

Pasand ki shadi ki dua – Apni Pasand ki shadi ki dua / पसंद की शादी की दुआ करने से आप अपने पसंद का हमसफ़र अपनी जिंदगी में ला सकते हो और वो आपको हर दुःख और तकलीफ से बचाएगा आपकी हमेशाह परवाह करेंगे लकिन याद रखना अगर आप खुद पर भरोसा कर के यह दुआ करोगे तब ही आपको हमारी बताई हुई दुआ असर आएगी।

Pasand ki shadi ka wazifa / पसंद की शादी का वज़ीफ़ा – आपको हम आज अपनी पसंद की शादी का वज़ीफ़ा बताने जा रहे हैं जो की आपके लिए बहोत फायदेमंद हैं आपको यह  वज़ीफ़ा करने क बाद किसी भी इंसान के बारे में सोचने की जरूरत नहीं होगी।

आपकी शादी के लिया  सभी राज़ी हो जायेगा आप असा लगेगा की अल्लाह तल्लाह आपके साथ हैं आपकी शादी में किसी भी तरह की कोई रुकावट नहीं आएगा सिर्फ आपको Pasand ki shadi ka wazifa / पसंद की शादी का वज़ीफ़ा करना हैं।

 Pasand ki shadi ka wazifa / पसंद की शादी का वज़ीफ़ा –

  • आपको सभसे पहले उस इंसान के बारे में ख्याल करना हैं जिस से आप शादी करना चाहते हो।
  • उसके बाद आपको हमारी बताई हुई दुआ पढ़नी हैं।
  • दुआ पढ़ने के बाद आपको अल्लाह तल्लाह से यह वादा करना हैं अगर आपकी शादी जिस से हो जयेगी तब आप अपनी कोई बुरी आदत छोड़ डोज या कोई अछि आदत अपना लोगो।
  • Pasand ki shadi ki dua / पसंद की शादी की दुआ पढ़ने के बाद आपको एक हरा कपडा लेना हैं और एक कागज़ लेना हैं और उस में जिस से आप शादी करना कहते हो उसकी कोई चीज़ या उसके बारे  में या उसका नाम लिख कर उस में दाल देना हैं और उसी में आप वह दुआ लिखा  लेनी हैं  और उस हरे कपडे मैंने एक और कागज़ पर आपको अल्लाह तल्लाह के 10 नाम लिख लेना हैं।
  • इन सब को आप उस हरे कपडे में बांध कर रख देना हैं और तब ही खोलना हैं जब आपकी शादी हो जाये।
  • उस हरे कपडे को आप अपने हाथ में रख कर हमारी बताई हुई Pasand ki shadi ki dua / पसंद की शादी की दुआ पढ़नी हैं।

आपको हमरा बताया हुआ Pasand ki shadi ka wazifa / पसंद की शादी का वज़ीफ़ा अच्छे से समझ में आया होगा अगर आपको इस वज़ीफ़े या दुआ में कुछ भी समझ में नहीं आये तो हमसे राब्ता कर लेना।

Aapko Pasand ki shadi ka wazifa or Pasand ki shadi ki dua agr achi lagi ho to hame comment jarur kare insah Allah aapki har dua jald se jald qabool ho hamari yhi dua hogi.

Ham aapke liya jald se jald Pasand ki shadi ki dua or wazifa ki video with proof ke sath aapke liya lekar aayega aap hamara sath hamsah bane rahna ham aapko ase powerfull dua or wazifa lekar aate rhage insah allah.

अगर आपको इस दुआ में कोई मसला आये तो आप हमसे कॉल या वत्स अप्प पर हमसे राब्ता कर सकते हैं हम आपकी जरूर मदत करेगा इंशा अल्लाह हमें आपकी मदत कर के हॉट खुशी होगी।
हमारे नंबर है +91-7230057486

असीम खान जी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp us Now