मोहब्बत की दुआ – best wazifas

अस्सलाम वालैकुम दोस्तों, मोहब्बत की दुआ– आज हम जिस दुआ के बारे में बात करने जा रहे हैं वो हैं महोब्बत की दुआ इस दुआ की मदत से आप अपने शोहर को या अपने प्रेमी या फिर आप के दोस्त और आपके घर में कोई भी हो मोहब्बत की दुआ का इस्तेमाल कर के आप उनके दिल में नाराजगी ख़तम कर सकते हैं ।

एक बार जरूर यह पूरी दुआ पढ़े
इंशा अल्लाह आपको जरूर फायदा होगा

यह बहोत आसान हैं हमने बहोत बार मोहब्बत की दुआ का इस्तेमाल किया हैं इसका कोई भी बुरा असर नहीं होता हैं और आप इसको किसी भी इंसान के ऊपर कर सकते हो चाहे आप मुस्लिम हो या आप हिन्दू हो अगर आप अल्लाह तल्लाह को मानते हो और उनमें आपका भरोसा हैं तो आप मोहब्बत की दुआ कर सकते हो ।

मोहब्बत की दुआ

एक जरुरी बात आप इस दुआ का इस्तेमाल किसी गलत मक़सद के लिए इस्तेमाल नहीं कर सकते हो ये हराम होगा अगर आप इस मोहब्बत की दुआ किसी को नुकसान पहुंचने के लिए करते हो तो इस से आपको किसी भी तरह का कोई भी नुकसान हो सकता हैं

इस लिया हम से राब्ता करने के बाद ही आप इसको इस्तेमाल में लीजियेगा, मोहब्बत की दुआ आप तब ही कीजियेगा जब इसकी बहोत जरूरत हो तब-जब मोहब्बत की दुआ के अलावा आपके पास कोई और रास्ता नहीं हो।

मोहब्बत की दुआ बहोत आसान हैं यह एक छोटा सी दुआ पाक नियत और अल्लाह तल्लाह और इस वज़ीफ़ा पर पूरा भरोसा कर के अगर आप यह दुआ करोगे तो यकींनन आप अपने पाक मक़सद में जुरूर कामयाब होंगे ।

जिंदगी में मोहब्बत सभी के लिए बहोत जरुरी हैं अगर आप किसी पाक इंसान को मोहब्बत करते हो और वह इंसान आप से मोहब्बत तो करता हैं लेकिन उसका बर्ताव आपको अच्छा नहीं लगता हैं आप चाहते हो की उसके दिल में आपके लिए बहोत ज्यादा मोहब्बत पैदा हो जाये जिससे आपकी जिंदगी खुसीओ से भर जाएगी ।

मोहब्बत की दुआ

आप इस दुआ का इस्तेमाल अपने खोये हुआ प्यार को वापिस उसके दिल में मोहब्बत पैदा कर के अपने प्यार को बार-बाद होने से बचा सकते हो यह बहोत आसान होगा मोहब्बत की दुआ के लिए आपको नीरास होने की कोई जरूरत नहीं हैं

क्यों की आपकी मोहब्बत को सिर्फ महोब्बत की दुआ ही नहीं और भी बहोत बाते हैं जो जरुरी हैं और चाहे आपका कोई भी मसला क्यों नहीं हो सिर्फ यह कुछ बाते अगर आप ध्यान में रखोगे तो आपकी जिंदगी बहोत बहतर हो जयेगी और आपका बड़े से बड़ा मसला आपको बहोत छोटा लगने लग जीएगा ।

आपको हमारी बाते सुनने में बहोत अजीब लगेगी लेकिन यही सच्च हैं और आपको यही मनना चाहिए क्यों की यही अगर कोई करने वाला हैं तो उसके लिए आसान और कोई नहीं करना चाहता हैं उसके लिए बहोत मुश्किल हैं

आपको किया करना हैं की आपको सिर्फ खुद पर भरोसा करना हैं और आपको अल्लाह पर भरोस करना होगा जिंदगी में कभी हिम्मत नहीं हारनी हैं चाहे मुसीबत कसी भी आये लेकिन आपको उसको बहोत छोटा समझाना हैं और अल्लाह का नाम लेकर उसको हल करने में लग जाना हैं

क्यों की अगर आप यह सोचोगे की कसे यह मसला हल होगा कैसे आप अपनी मोहब्बत को बचा पाओगे कैसे सब ठीक होगा।

ऐसा सोचने वालो की कोई मदत नहीं करता हैं मदत सिर्फ उन्ही इंसान को मिलती हैं जो खुद की मदत करता हैं और खुद पर यकीं करता हैं जो मुसीबत के वक़्त डटा खड़ा रहता हैं और अपने मसले को हल करने के लिए जी जान से कोसिस करता हैं।

मोहब्बत की दुआ हिंदी में

यह दुआ की शुरुआत आप किसी भी दिन से से कर सकते हो आपको यह दुआ तक़रीबन 3-4 दिन करनी होगी 3-4 दिन में यकींनान आपको आपके पाक मक़सद में कामयाब हासिल हो जयेगी।

यह दुआ पढ़ने के बाद आपको दरूद शरीफ पढ़नी हैं अगर आपको इस दुआ को समझने में या फिर कोई और मसला आ रहा हैं तो आप हमसे call या whats app पर राब्ता कर सकते हैं हम आपकी जरूर मदत करेंगे इंशा अल्लाह

आसिम खान जी | Call Now or Whats App | +91-7230057486

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *